Mi के इन फोन्स पर मिल रहा है 12000 रूपये तक का डिस्काउंट
Mi के इन फोन्स पर मिल रहा है 12000 रूपये तक का डिस्काउंट
Share:

त्योहारों का सीजन ख़तम हो चूका है पर स्मार्टफोन्स की सभी कंपनियां अपने फोन्स पर डिस्काउंट्स का सिलसिला जारी रख रही है। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Mi Super Sale का आयोजन किया है। इस दौरान Redmi K20, Redmi K20 Pro और Poco F1 को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro को भी कम कीमत में जारी कराया गया है। यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की गई है।

मिलेगा 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट:  इस दौरान स्मार्टफोन्स को 12,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा सकते  है।इसके साथ ही मी प्रोटेक्ट और मी स्क्रीन प्रोटेक्ट भी जारी कर रही है। इसके लिए आपको कुछ शुल्क ज्यादा देना हो सकता है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस पोस्ट में द्वारा आपको यह बता रहे हैं कि किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा ऑफ: Redmi K20 Pro को 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद भी सकते है। इससे पहले तक यह कीमत 27,999 रुपये तक थी। इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। दूसरी तरफ, Redmi K20 अगर  बात की जाये तो इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Poco F1 को 18,999 रुपये के बजाय 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Poco F1 पर ही 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है। यह सेल का सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर है। यह डिस्काउंट फोन की MRP से लगाया गया है।

आज लॉन्च होगा इस स्मार्टफ़ोन का नया वर्जन, नए फीचर्स से होगा लेस

Infinix Hot 8 को बाजार में निकाला गया एक आकर्षक कीमत पर, फीचर्स जानकर हो जायेंगे हैरान

Xiaomi ने छोड़ा भारत के इन बड़े ब्रांड्स को पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -