जल्द लॉन्च होगा एपल का मुड़ने वाला IPHONE, होंगे ये खास फीचर्स
जल्द लॉन्च होगा एपल का मुड़ने वाला IPHONE, होंगे ये खास फीचर्स
Share:

आपने अभी तक बहुत से मोबाइल फ़ोन देखें होंगे और उनके फीचर्स के बारे में तरह तरह की बातें भी सुनी होंगी पर क्या आपको यह बात पता है कि सैमसंग और शाओमी की तरह ही एपल भी IPHONE का नया वर्जन लॉन्च करने वाला है जिसमे कुछ खास फीचर्स भी होंगे. वही कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने जब पहला फोल्डेबल फोन पेश किया जा रहा है, जिसके बाद से ही सभी कंपनियां इस तरह के फोन लॉन्च करने की तैयारी में जुट गयी है. वही इस कड़ी में अब अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) भी फोल्डेबल स्मार्टफोन को टेक बाजार में लॉन्च करने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी अपने मुड़ने वाले फोन में व्रैप-अराउंड स्क्रीन देगी, जिसका डिस्प्ले फोन की दोनों साइड में लपट जाएगा. वहीं, फोन की स्क्रीन दोनों साइड यानी बैक और फ्रंट में पूरी तरह से एक्टिव होगी. फिलहाल, एपल के मुड़ने वाले आईफोन की कीमत, लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली पाई है.

एपल ने पेटेंट किया फाइल: मिली जानकारी से इस बात का पता चला है कि, एपल ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के लिए पेटेंट फाइल किया है. साथ ही कंपनी ने इस पेटेंट में फोल्डेबल आईफोन को इलेक्ट्रॉनिक विद व्रैप-अराउंड का नाम दिया है. वही इस टेक्नोलॉजी से यूजर्स फोन के डिस्प्ले को दोनों साइड से उपयोग करेंगे.

पल फोल्डेबल फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन: अब बात करें सूत्रों की तो एपल अपने अगामी फोन की दोनों साइड में स्क्रीन देगा. साथ ही यूजर्स को फिजिकल बटन की बजाय प्रेशर सेंसिटिव वर्चुअल बटन का सपोर्ट होगा. जिसके साथ यूजर्स डिवाइस के साइड में नेटवर्क बार और बैटरी लेवल जैसी जानकारी मिलेगी. वहीं, कंपनी फोन को बेहतर बनाने के लिए एआई बेस्ड एक्सीडेंटल टच डिटेक्शन फीचर भी देने वाली है.

माइक्रोसॉफ्ट डुओ फोल्डेबल फोन: ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी ने इस फोन को अक्टूबर की शुरुआत में पेश किया था. फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 5.6 इंच के दो डिस्प्ले मिलेंगे, जो किताब की तरह मुड़ते सकते है. पर कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है.

Xiaomi ने छोड़ा भारत के इन बड़े ब्रांड्स को पीछे

Vivo S5 स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, पतले बेजल्स के अलावा हो सकते है ये फीचर

Samsung Galaxy A51 : इन संभावित फीचर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -