ColorOS 7 जल्द किया जायेगा बाजार में पेश, यह है लांच की डेट
ColorOS 7 जल्द किया जायेगा बाजार में पेश, यह है लांच की डेट
Share:

मोबाइल कंपनी OPPO के ColorOS के एक और एडिशन की लॉन्च डेट रिवील हो वाली है। ColorOS 7  अब लॉन्च डेट 20 नवंबर को दी गई है। इस प्रकार के नए ऑपरेटिंग सिस्टम को एंड्रॉइड 10 के फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। इसे सबसे पहले OPPO Reno सीरीज के लिए रोल आउट किया जा सकता है। इसके अलावा इसे Realme के स्मार्टफोन्स के लिए भी इसे रोल आउट किया जाएगा। इसमें एंड्रॉइड 10 के साथ आने वाला सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर भी दिया जा सकता है। OPPO के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंड ब्रायन ने पिछले महीने ही रिवील किया था कि OPPO फोन के लिए सिस्टम वाइड डार्क मोड जल्द रोल आउट किया जाएगा।

OPPO ने हालांकि ये रिवील नहीं किया है कि उसके स्मार्टफोन्स में ColorOS 7 को लाया जा रहा है। इसके लॉन्च डेट के टीजर से इस बात की जानकारी मिलती है कि इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को गेमिंग लवर्स के लिए भी फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि, इस ऑपरेटिंग सिस्टम के आधिकारिक लॉन्च के बाद ही इसके बारे में पता चलेगा। Realme ने OPPO के सब-ब्रांड के तौर पर अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। हालांकि, कंपनी अपने स्मार्टफोन्स को इंडिपेंडेट नाम के साथ लॉन्च करती है, लेकिन कंपनी अपने स्मार्टफोन्स में ColorOS का ही इस्तेमाल करती है।

Realme ने इससे पहले यह बात की घोषणा भी की थी कि वो बहुत जल्द ही RealmeOS पेश करने वाले है। फिलहाल, कंपनी के CEO माधव सेठ ने बीते दिनों इस बात की पुष्टि भी की है कि वो ColorOS के साथ ही अपने स्मार्टफोन्स पेश करने वाले हैं। उन्होंने ये भी रिवील किया कि Realme के स्मार्टफोन के लिए ColorOS का कस्टमाइज वर्जन रोल आउट किया जा रहा  है। ColorOS 7 के 20 नवंबर के पेश होते ही इस बात की जानकारी मिल सकती है कि, किन स्मार्टफोन्स को लिए इसे पहले बाजार में उतारा जाएगा। 

TRAI ने नए नियम लागू करने में की देरी, मिलेंगे यह फायदे

LG G Pad 5 10.1 : इन जबरदस्त खुबियों के साथ बहुत सस्ते दाम में हुआ लॉन्च

Vivo S5 स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, पतले बेजल्स के अलावा हो सकते है ये फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -