Infinix S5 Pro स्मार्टफोन इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ हुआ उपलब्ध
Infinix S5 Pro स्मार्टफोन इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ हुआ उपलब्ध
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने Infinix S5 Pro को भारत में कुछ ही समय पहले लॉन्च किया था. इस फोन को आज दूसरी बार फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी. इस फोन को कई ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ खरीदा जा सकेगा.इस फोन के खास फीचर्स की बात करें तो फोन में 4000 एमएएच की बैटरी और पॉप-अप सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इन फीचर्स के साथ यह फोन बजट कीमत में उपलब्ध कराया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इंटरनेट किस प्रकार कर रहा है कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मदद

अगर बात करें कीमत और ऑफर्स की तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. यह फोन Flipkart पर दोपहर 12 बजे से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. इसे फोरेस्ट ग्रीन और वायलेट कलर में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, Axis Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. यह डिस्काउंट EMI ट्रांजेक्शन पर मिलेगा.

शानदार फीचर्स और व्हाइट कलर के साथ Redmi K30 Pro की इमेज हुई लीक

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2220 x 1080 है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर से लैस है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा लो लाइट सेंसर है. इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

घर बैठे इन एप्स से करिये ऑफिस के अधिकतर काम

Google के इन तरीकों से कोरोना वायरस को दे सकते है मात

Nokia के यह स्मार्टफोन भारत में होंगे आज लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -