Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन प्री-बुकिंग के लिए हो सकता है उपलब्ध
Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन प्री-बुकिंग के लिए हो सकता है उपलब्ध
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के Xiaomi Mi 10 को चीन में लॉन्च करने के बाद भारतीय यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि भारतीय बाजार में Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 108MP का कैमरा मिलने वाला है जो कि यूजर्स के लिए बेहद ही खास अनुभव होगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. 

इंटरनेट किस प्रकार कर रहा है कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मदद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Xiaomi ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि Xiaomi Mi 10 भारत में 31 मार्च को दोपहर 12.30 लॉन्च किया जाएगा. यह लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा. लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने फोन की प्री-बुकिंग डिटेल व ऑफर्स का भी खुलासा कर दिया है.

शानदार फीचर्स और व्हाइट कलर के साथ Redmi K30 Pro की इमेज हुई लीक

इस लॉन्च को लेकर कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को दोपहर 3 बजे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगा. यह प्री-बुकिंग 7 अप्रैल तक चलेगी. इसमें मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. जबकि Axis Bank के डेबिट कार्ड पर यूजर्स 2,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

घर बैठे इन एप्स से करिये ऑफिस के अधिकतर काम

Google के इन तरीकों से कोरोना वायरस को दे सकते है मात

Nokia के यह स्मार्टफोन भारत में होंगे आज लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -