Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 04:36 PM
Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

Xiaomi  ने भारत में अपने दो ऑडियो प्रोडक्ट्स Mi Neckband Bluetooth Earphone और Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) लॉन्च कर दिया है. इसमें से नेकबैंक एक नया प्रोडक्ट है, वहीं पोर्टेबल स्पीकर को बाकी देशों में लॉन्च किया जा चुका है. कस्टमर Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन को 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे ब्लू और ब्लैक दोनों कलर में दोपहर 1 बजे से Mi स्टेर वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जा चुका है. वहीं दूसरे तरफ Mi पोर्टेबल स्पीकर (16W) को 2,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्पीकर को भी ब्लू और ब्लैक कलर में पेश किया गया है. Mi NeckBand ब्लूटूथ इयरफोन प्रो IPX स्प्लैश रेसिस्टेंट के साथ आता है, और इसकी वजन 36 ग्राम है. इसमें माइक्रो-USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि ये सिर्फ 1.5 घंटे में 0 से फुल चार्ज हो जाएगा.

ये नेकबैंड ब्लूटूथ V5.0 और 10 मीटर की वायरलेस रेंज के साथ आता है. इसमें पावर के लिए 150mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 20 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैंक का देती है. ये नेकबैंड iOS, विंडोज़ और एंड्रॉयड तीनों के लिए कंपैटिबल है. इसमें बटन भी दिए गए हैं, जिसमें वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन शामिल है.

इसमें उपभोक्ता वॉल्यूम बटन के अप और डाउन को देर तक प्रेस करके अगले गाने के लिए नैविगेट किया जा सकता है. इसमें पावर बटन को प्रेस करके कॉल का भी जवाब दिया जा सकता है. Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन प्रो को गूगल असिस्टेंट और सिरी को सपोर्ट करता है.

ब्लूटूथ स्पीकर में भी कई खासियत: Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) में IPX7 रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब ये हुआ कि ये एक मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक खराब नहीं होगा. Mi Portable ब्लूटूथ स्पीकर में ड्यूल 8W स्पीकर के साथ ड्यूल EQ मोड का सपोर्ट दिया गया है, जो कुल मिलाकर 16W साउंड जनरेट करते हैं.

इस स्पीकर में नॉर्मल, बेस मोड और वायरलेस इंटरैक्शन टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है. इसमें Mi पोर्टेबल स्पीकर को पेयर किया जा सकेगा.  स्पीकर ब्लूटूथ v5.0 और बिल्ड-इन-माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है, जो हैंड्स फ्री कॉल और ट्रिगर वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करता है. पावर के लिए Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 2,600mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 13 घंटों का दमदार बैकअप मिलेगा.

राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग २०२१ में हेलीकाप्टर शॉट की भूमिका निभाता है, सारा टेलर प्रतिक्रिया

कॉनवे के 99 रन पर अश्विन ने की विनम्र टिप्पणी

सोल्स्कजेर ने कहा- "मैं कभी नहीं कहूंगा कि यह तब तक"