इस दिन पेश होगा आपकी पसंदीदा कंपनी का यह दमदार स्मार्टफोन
इस दिन पेश होगा आपकी पसंदीदा कंपनी का यह दमदार स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. Xiaomi 15 अक्टूबर को मी मिक्स सीरीज़ लाइनअप में नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है. मी मिक्स 3 में आगे की तरफ ऑल-डिस्प्ले डिज़ाइन होने का पता चला था. ओप्पो फाइंड X की तरह स्लाइडर कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है. मिक्स 3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर हो सकता है. साथ ही 8 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी इसमें दी जा रही है. 

भारत में क्यों नहीं होता 4 पंखुड़ी वाले पंखों का उपयोग, जानकर हैरान रह जाएंगे आप ?

दूसरी ओर बात करें तो इन दिनों शाओमी का Redmi 6A बाजर में काफी धूम मचा रहा है. पिछले दिनों लॉन्च हुआ यह फ़ोन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसकी डिजाइन के बात के जाए तो आप देखेंगे कि शाओमी ने इस बार 18:9 स्क्रीन को शुरुआती बजट का हिस्सा बना दिया है. फोन का फ्रंट पैनल प्लेन और सिंपल लुक दे रहा है. डिस्प्ले पूरी तरह से बिना बेज़ल वाला नहीं है. कलर की बात करें तो यह फ़ोन ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रोज गोल्ड रंग में उपलब्ध है. 

Xiaomi Redmi 6A रिव्यू : जानिए कितना सही कितना गलत ?

वहीं बैक की बात करें तो बैक पैनल पर कैमरा थोड़ा उभरा हुआ नजर आ रहा है. पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है. Redmi 6A ने 13 घंटे 22 मिनट तक साथ दिया. इसका श्रेय प्रोसेसर और मीयूआई ऑप्टिमाइज़ेशन को जाता है. इसकी कीमत इसे आपको खरीदने के लिए मजबूर कर देंगे. बता दें कि इसकी कीमत महज 6 हजार रु है. अतः यह एक शानदार फ़ोन है. Redmi 6A को तस्वीरों को सेव करने में करीब एक-दो सेकेंड लगता है. 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे की परफॉर्मेंस संतोषजनक बताई जा रही है. रियर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. 

 

यह भी पढ़ें...

1 हफ्ते बाद samsung के इस फ़ोन की दस्तक, आज ही जान लें सबसे धमाकेदार फीचर्स

Panasonic का डबल धमाल, Eluga X1 और Eluga X1 Pro भारत में लॉंच

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -