Xiaomi Redmi 6A रिव्यू : जानिए कितना सही कितना गलत ?
Xiaomi Redmi 6A रिव्यू : जानिए कितना सही कितना गलत ?
Share:

 

इन दिनों बाजार में शाओमी के स्मार्टफोन काफी धूम मचा रहे हैं. ऐसा ही शाओमी का एक फ़ोन है Xiaomi Redmi 6A. यह स्मार्टफोन इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इसे जमकर खरीद रहे है. लेकिन इसे खरीदने से पहले इसके बारे में पुख्ता जानकारी भी रखना जरूरी है. आइए जानते है आज इस फ़ोन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में...

SAMSUNG बिलकुल मुफ्त में दे रही है j6, जानिए क्यों ?

इसकी डिजाइन के बात के जाए तो आप देखेंगे कि शाओमी ने इस बार 18:9 स्क्रीन को शुरुआती बजट का हिस्सा बना दिया है. फोन का फ्रंट पैनल प्लेन और सिंपल लुक दे रहा है. डिस्प्ले पूरी तरह से बिना बेज़ल वाला नहीं है. कलर के बात करें तो यह फ़ोन ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और रोज गोल्ड रंग में उपलब्ध है. इसकी बैक के बात करें तो बैक पैनल पर कैमरा थोड़ा उभरा हुआ नजर आ रहा है. 

Flipkart The Big Billion Days Sale: कौड़ियों के दाम में बिकेंगे ये स्मार्टफोन

पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है. Redmi 6A ने 13 घंटे 22 मिनट तक साथ दिया. इसका श्रेय प्रोसेसर और मीयूआई ऑप्टिमाइज़ेशन को जाता है. इसकी कीमत इसे आपको खरीदने के लिए मजबूर कर देंगे. बता दें कि इसकी कीमत महज 6 हजार रु है. अतः यह एक शानदार फ़ोन है. Redmi 6A को तस्वीरों को सेव करने में करीब एक-दो सेकेंड लगता है. 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे की परफॉर्मेंस संतोषजनक बताई जा रही है. रियर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. हम आपको बताना चाहेंगे कि मात्र 6 हजार रु में आपके लिए यह एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. 

यह भी पढ़ें...

SAMSUNG बिलकुल मुफ्त में दे रही है j6, जानिए क्यों ?

Sharp ने OLED डिस्प्ले वाला अपना पहला फ़ोन किया पेश, चौंका देंगे इसके फीचर्स

पेटीएम का स्पैम प्रूफ 'एसएमएस इनबॉक्स' लाँच, जानिए क्या है ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -