इन स्टाइलिश कारों को ऑफर में खरीदने का सुनहरा मौका
इन स्टाइलिश कारों को ऑफर में खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

महामारी कोरोनावायरस के बढ़ते केस और फिर लॉकडाउन के चलते कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कारों के लॉन्च टाल दिए. कोरोनावायरस के केस तो बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन कार कंपनियां अब अपनी गाड़ियों को लॉन्च करने के लिए और ज्यादा नहीं रुक सकती. ऐसे में अब सभी कार कंपनियों ने अपनी कारों के लॉन्च की शुरुआत कर दी है. जून महीने में कुछ गाड़ियां लॉन्च होने के बाद अब जुलाई महीने में भी कारें लॉन्च होने जा रही हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको इन कारों के बारें में जानकारी देने वाले है. 

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

Mercedes-Benz EQC : Mercedes-Benz India ने लॉकडाउन के दौरान ही दो डिजिटल लॉन्च किए हैं. इसमें नई जनरेशन GLS भी शामिल है जो जून महीने की शुरआत में लॉन्च की है. कंपनी अब अपनी पहली इेक्ट्रिक एसयूवी - EQC को जुलाई 2020 में लॉन्च करने जा रही है. Mercedes-Benz EQC के पूरी तरह लग्जरी एसयूवी है और इसे कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड EQ के तहत उतारेगी, जिसे भारत में पिछले साल पेश किया गया था. इसमें कंपनी डुअल-मोटर सेटअप देगी जो कि एक फ्रंट एक्सल और दूसरी रियर एक्सल में होगी. इसी के चलते EQC भारत में ऑल-व्हील-ड्राइव एसयूवी सिस्टम के साथ आएगी. EQC की मोटर 80 kWh लीथीयम आयन बैटरी के साथ आती है जो कि संयुक्त रूप से 402 bhp की पावर और 765 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. नई EQC की इलेक्ट्रिक रेंज करीब 400 किलोमीटर होगी और यह क्विक चार्ज विकल्प के साथ आएगी.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

MG Hector Plus : 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान नई MG Hector Plus को सबसे पहले पेश किया गया था, जिसके बाद कार निर्माता कंपनी अपनी इस गाड़ी को लॉन्च करने की योजना बना रही थी, लेकिन कोविड-19 के चलते इसके लॉन्च में समय लग गया और अब कंपनी इस गाड़ी को अगले महीने यानी जुलाई 2020 में लॉन्च करने जा रही है. MG Hector Plus का भारतीय बाजार में मुकाबला Tata Gravitas और Mahindra XUV500 से होगा. MG Hector Plus पहली तीन-पंक्ति वाली एसयूवी होगी जो 6 और 7 सीटर ऑप्शन के साथ आएगी. यह एसयूवी अपडेटेड इंटीरियर के साथ नए टैन फॉक्स लेदर अपहोलस्ट्री और एक संशोधित डैशबोर्ड के साथ मैचिंग टैन पैनल्स के साथ आएगी.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -