भारतीय बाजार में MG Hector SUV हुई लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

भारतीय बाजार में MG Hector SUV हुई लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

अपनी Hector को पेश MG (Morris Garages) Motor ने कर दिया है और पहली इंटरनेट कार यह देश में हो गई है, जिसमें 50 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स दिए जाएंगे. देश की पहली 48V हाइब्रिड एसयूवी, MG Hector 18 एक्सक्लूजिव फीचर्स के साथ आएगी जो इस सेगमेंट में नया benchmark सेट करेगी. इंटरनेट के तौर पर Hector में नेक्स्ट-जेन iSmart टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो सुरक्षित, कनेक्टेड और फन एक्सपीरिएंस के साथ अपने सेगमेंट में बड़ा 10.4 इंच का HD टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम से लैस है.  48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड आर्किटेक्चर के साथ Hector पहली कार है जो अपने सेगमेंट में भारतीय बाजार मे पेश हुई है.

Steelbird ने लॉन्च किया टू इन वन हेलमेट, जानिए कीमत

राजीव छाबा जो MG Motor India के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर है ने कहा, पहली इंटरनेट कार "MG Hector भारत की है और यह ज्यादातर स्थानीयकरण और पावर-पैक्ड फीचर्स के साथ आती है. भारत में MG की पहली पेशकश के रूप में Hector भारतीय ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कार प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, कि वे इसकी सराहना करते हैं."फेमस स्टार-राइडर ग्रिल सहित MG की सिग्नेचर डिजाइन से लैस, MG Hector भारत में बहुप्रतिक्षित ओक्टागॉनल बैज के लिए नए युग की शुरुआत करती है. भारतीय ग्राहकों के लिए विकसित Hector चरम सड़क की स्थिति का सामना करने के लिए बनाई गई है, और इस महीने की शुरुआत में गुजरात में हलोल में कंपनी ने अपने प्लांट प्रोडक्शन शुरू करने से पहले इसका परीक्षण भारत में एक मिलियन किलोमीटर से अधिक के लिए किया जा चुका है.

Yamaha ने 34 सालों में बेचे इतने करोड़ वाहन

Hector पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में अगले महीने इसके लॉन्च से ही उपलब्ध होगा. इसमें 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 143PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा. इसका 2.0 लीटर डीजल इंजन 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है, इन-क्लास फ्यूल एफिशिएंसी इसमे बेस्ट है. जो ग्राहको को लुभाने के लिए काफी है. 

Hero Maestro Edge 125 से Hero Pleasure Plus 110 कितनी है अलग, ये होगी तुलना

Suzuki Gixxer SF 155 जल्द होगी लॉन्च, फोटो हुई लीक

Tork motors की ये बाइक देगी 100 किलोमीटर का माइलेज