Steelbird ने लॉन्च किया टू इन वन हेलमेट, जानिए कीमत

Steelbird ने लॉन्च किया टू इन वन हेलमेट, जानिए कीमत

भारतीय बाजार में SB-51 रैली हेलमेट को Steelbird ने पेश किया है, जो कि एक नया टू-इन-वन हेलमेट कारों और मोटरसाइकिलों के लिए है. नए लॉन्च किए गए हेलमेट का उपयोग कार रैलियों के लिए विशेष रूप से किया जा सकता है, और निश्चित रूप से यह महंगे रैली हेलमेट का विकल्प बनेगा. हेलमेट का एक अद्वितीय डिजाइन, इसे काफी आकर्षक बनाता है और इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है. कीमत 1,599 रुपये और नॉन पेंटेड फिनिश की कीमत 1,399 रुपये कंपनी ने SB-51 रैली हेलमेट के पेंटेड वेरिएंट के लिए तय की है. आगे जाने हेलमेट के बारे मे पूरी जानकारी विस्तार से

क्या है CBS ब्रेकिंग सिस्टम, जानिए

कार रैली हेलमेट और मोटोक्रॉस रेसिंग हेलमेट इस हेलमेट की डिजाइन प्रेरणा रही है, इसलिए उपभोक्ताओं को एक बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन मिलने जा रहा है. एक्सटेंडेड माउथगार्ड के बारे में बात करते हुए, स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है, क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है. इटली में हेलमेट डिजाइन किया गया है.

TVS Radeon है दमदार, मात्र 8999 रु देकर लाएं घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स हेलमेट प्रदान करता है जो कि राइडर के आराम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. साथ ही इसके इंटीरियर में ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान दिया गया है. हेलमेट एक कार्बन फाइबर सरफेस फिनिश में उपलब्ध है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है. कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है.मैट और ग्लॉसी फिनिश के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं, जिनमें डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, आदि शामिल हैं. जिस वजह से ग्राहको को अपने मनपंसद कलर को चुनने का मौका मिलेगा.

bajaj की इन दोनों बाइक्स का है आपस में मुकाबला

जल्द मिलेगा शानदार माइलेज, बाजार में पेश हुई फ्यूल इंजेक्टेड स्कूटर

ये तीन Scooter है सभी की पसंद, जानिए फीचर