पॉल और मिनौर में होने वाला है मैक्सिको ओपन का खिताबी मुकाबला
पॉल और मिनौर में होने वाला है मैक्सिको ओपन का खिताबी मुकाबला
Share:

टॉमी पॉल ने साढ़े 3 घंटे तक चले मैराथन मुकाबले में हमवतन अमेरिकी और लंबे वक़्त से अपने प्रतिद्वंद्वी टेलर फ्रिट्ज को 6-3, 6-7(2), 7-6(2) से हराकर मैक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में स्थान बना लिया है। ये दोनों खिलाड़ी 25 वर्ष के हैं और किशोरावस्था से एक दूसरे का सामना भी कर रहे है। उनका पहला मुकाबला 2011 में अमेरिका की अंडर-14 राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भी हुआ था। 

शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में पॉल को फ्रिट्ज पर जीत दर्ज करने के लिए साढ़े तीन घंटे तक लड़ना पड़ा। पॉल इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाले तीसरे अमेरिकी खिलाड़ी हैं। फाइनल में उनका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनौर से होने वाला है, जिन्होंने डेनमार्क के हुल्गर रून को 3-6, 7-5, 6-2 से मात दी। 

इसके पहले खबरें थी कि वहीं एक अन्य एकतरफा सेमीफाइनल में जर्मनी के 21 साल के ज्वेरेव ने यूनान के युवा स्टेफानोस सित्सीपास को 6-2, 6-4 से हराया। इसके साथ ही डब्ल्यूटीए वर्ग में दो बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा ने जर्मनी की आंद्रिया पेत्कोविच को 6-2, 6-2 से हराकर यहाँ फाइनल में एंट्री ली। इससे पहले उन्होंने वर्षा से बाधित मैच में आठवीं रैंकिंग की कजाखस्तान की यूलिया पुतिनत्सेवा को मत दी थी। 

इंदौर टेस्ट में भारत की हार पर भड़के हरभजन सिंह, रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल

'भारत में चालबाजी के साथ पिचें तैयार की गई..', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का आरोप

खिताबी मुकाबले के टिकट के लिए आपस में भिड़ेगी ये दो टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -