कोपा अमेरिका: मैक्सिको ने उरुग्वे को दी मात
कोपा अमेरिका: मैक्सिको ने उरुग्वे को दी मात
Share:

एरिजोना : राफेल मारक्वेज और हेक्टर हेरेरा द्वारा मैच के अंतिम क्षणों में दागे गए शानदार गोलों की बदौलत मैक्सिको ने कोपा अमेरिका के ग्रुप-सी में उरुग्वे के खिलाफ खेल गए मुकाबले में 3-1 से जीत दर्ज की. 

एरिजोना के ग्लेनडेल में रविवार को हुए इस मुकाबले की शुरुआत में ही मैक्सिको की ओर से पहला गोल दागा गया और टीम ने 1-0 से बढ़त बनाई, लेकिन उरुग्वे के डिएगो गोडिन ने 74वें मिनट में गोल दागकर इसे 1-1 से बराबरी पर ला खड़ा किया. इस बीच, मैक्सिको के खिलाड़ी जोस आंद्रेस गुआडाडरे को लाल कार्ड दिखाकर मुकाबले से बाहर कर दिया गया. वहीं, उरुग्वे के मिडफील्डर मातियास वेसिनो को प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी जीसस मैनुएल कोरोना को किक मारने के कारण दूसरी बार पीला कार्ड दिखाकर खेल से बाहर कर दिया गया.

दोनों टीमें मुकाबले की समाप्ति से कुछ समय पहले तक 1-1 की बराबरी पर थीं, लेकिन राफेल द्वारा 85वें मिनट में और हेक्टर की ओर से मैच ख़त्म होने से कुछ कुछ सेकंड पहले दागे गए गोल ने मेक्सिको को जीत दिलाई. 

कोपा अमेरिका के ग्रुप-सी में गुरुवार को मेक्सिको का सामना पासाडेना में जमैका से होगा, वहीं उरुग्वे की भिड़ंत वेनेजुएला से होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -