इस लड़की के साथ 43000 बार हुआ रेप
इस लड़की के साथ 43000 बार हुआ रेप
Share:

मैक्सिको सिटी :  कार्ला जैसिंटो यह वह लड़की है जिसके साथ तकरीबन 43 हजार 200 बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया.  मैक्सिको सिटी की रहने वाली कार्ला जैसिंटो ने कहा की यह दर्दनाक कहानी मेरे साथ चार साल की उम्र से ही शुरू हो गई थी. कार्ला ने कहा की यही नहीं, हर दिन मेरे साथ 30 से अधिक लोग  दुष्‍कर्म करते थे वह काफी भयानक पल थे। कार्ला जैसिंटो ने आगे कहा की मेरी माँ ने मुझे पैदा होते से ही बचपन में छोड़ दिया था.

जब में 5 साल की थी तो मेरे एक रिश्तेदार ने मेरा यौन शोषण किया. उसके बाद जब में 12 साल की थी तो एक मानव तस्कर मुझे प्यार का झांसा देकर अपने साथ टेनानसिंगो शहर ले गया व यह वह शहर है जो की देह व्यापार का एक प्रमुख केंद्र है. कार्ला जैसिंटो ने कहा की में उस व्यक्ति के साथ वहां पर तीन माह तक रही.

इसके बाद मुझे मेक्सिको के बड़े शहर गुआडलाजरा ले जाया गया। इस शहर को सेक्स-ट्रेड का बड़ा सेंटर माना जाता है। इस दौरान मुझे वहां पर सुबह से लेकर रात तक 30 से अधिक लोगो के साथ जिस्मानी संबंध बनाने पड़ते थे. ऐसे समय में रो भी देती थी तथा अपनी आँखे बंद कर लेती थी की जिससे कि देख ना सकू कि मेरे साथ क्या हो रहा है. एक बार में उस नर्क के दलदल से निकल कर किसी तरह से भाग निकली. कार्ला ने कहा की आज भी जब में उन पलों को याद करती हु तो मेरी रूह कांप जाती है.

यह वह इलाके है जहा पर पीडि़तों को जबरन वेश्‍यावृत्ति के धंधे में लगाने से पहले ले जाया जाता है। इस कस्‍बे का नाम टिनांनसिंगो है। युवतियां यहां के पुरुषो की प्यार भरी बांतो में आकर उन्हें इस वेश्यावृत्ति के धंदे में धकेल देते है.    
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -