मेट्रो में नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर लें आवेदन
मेट्रो में नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर लें आवेदन
Share:

मेट्रो का संचालन करने वाली कंपनी में आप बिना परीक्षा केवल इंटरव्यू से नौकरी पा सकते हैं तथा प्रत्येक महीने 2, लाख रुपए से ज्यादा कमा सकते हैं. दरअसल महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड, MMRCL ने मैनेजर, डिप्टी इंजीनियर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. खास बात यह है कि भर्ती के लिए कोई भी परीक्षा नहीं होगी, बल्कि सिर्फ इंटरव्यू से ही अभ्यर्थियों का चयन होगा. ऐसे में सभी डिटेल आप यहां देख लें. भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 5 दिसंबर से आरम्भ हो चुकी है. वहीं आवेदन करने की आखिरी दिनांक 18 जनवरी तय की गई है. उम्मीदवार MMRCL के आधिकारिक पोर्टल mmrcl.com पर जाकर आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 18 जनवरी 2022

कौन कर सकता है आवेदन:-
पदों के लिए सम्बंध डिसिप्लिन में इंजीनियरिंग की डिग्री शैक्षिक योग्यता के तौर पर मांगी गई है. हांलाकि जनरल मैनेजर अकाउंट्स पदों के लिए ग्रेजुएशन के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट के एमबीए इन फाइनेंस आवश्यक है. पूरी शैक्षिक योग्यता की जानकारी नोटिफिकेशन से प्राप्त करें.

वेतनमान:-
विभिन्न पदों के लिए 35,200 रुपए से से लेकर 2,80,000 रुपये तक का वेतन निर्धारित किया गया है. पदों के मुताबिक वेतनमान नोटिफिकेशन में देखें.

यहां देखें नोटिफिकेशन

CSMCRI में इन पदों पर मिल रहा आकर्षक वेतन

PGIMER चंडीगढ़ में इस पद पर 11 जनवरी से पहले कर दें आवेदन

AIIMS ने इस पद पर निकाली भर्ती, जानिए कितना मिल रहा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -