रेड बिकनी के साथ मेसी बन...ऊपर से कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल कर रही ये अभिनेत्री
रेड बिकनी के साथ मेसी बन...ऊपर से कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल कर रही ये अभिनेत्री
Share:

अमेरिकन सिंगर और अभिनेत्री वैनेसा हेजेंस हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। फिलहाल वह मेक्सिको में अपना समय बिता रही हैं, जहां हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दी। इस बीच बिकिनी बेब बन अभिनेत्री ने इंटरनेट पर खूब हंगामा भी मचाया है। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच वैनेसा रेड बिकिनी में पहाड़ों के बीच से निकलते पानी में खूब मटकती दिखाई दी है। बता दें कि  बिकिनी में अभिनेत्री काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने चेहरे पर शेड्स और मैसी बन से पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में वह अपनी हॉटनेस से लोगों के खूब होश उड़ाते हुए दिखाई दी है।

अन्य फोटोज में वह अपने एक दोस्त संग भी हॉट पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फैंस उनकी इन फोटोज  को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। खबरों का कहना है कि वैनेसा हेजेंस वैसे तो अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें खूब चर्चाओं में भी बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं।

बेवर्ली हिल्स में अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आई एशले ग्रीन

अपना दुष्कर्म करने वाले से मिली ये अभिनेत्री, कहा- 'किसी दर्द से उबर पाना...'

2 एवेंजर्स मूवी सहित अगस्त 2022 से नवंबर 2025 तक रिलीज की जाएगी ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -