मेसी, नेमार और एम्बाप्पे का टूट गया सपना, बेंजेमा ने मारी हैट्रिक
मेसी, नेमार और एम्बाप्पे का टूट गया सपना, बेंजेमा ने मारी हैट्रिक
Share:

UEFA चैंपियंस लीग में बुधवार (नौ मार्च) रात रोमांचक मुकाबले में 13 बार की चैंपियन टीम रियाल मैड्रिड ने फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन को 3-1 से मात दे दी है। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की टीम ने पहला लेग 1-0 के साथ अपने नाम कर लिया है। दूसरे लेग में बुधवार को PSG के लिए किलियन एम्बाप्पे ने फर्स्ट गोल भी किया। 2-0 से आगे होने के उपरांत माना गया कि फ्रांसीसी क्लब आसानी से मैच जीत सकती है, लेकिन रियाल मैड्रिड के कप्तान करीम बेंजेमा ने 17 मिनट में पासा पलट चुके है। लियोनल मेसी, नेमार और एम्बाप्पे जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी PSG की टीम बाहर हो चुकी है।

उन्होंने दूसरे हाफ में दनादन तीन गोल कर रियाल को अविश्वसनीय जीत भी दिलवा दी है। दूसरे लेग में एम्बाप्पे ने 39वें मिनट में पहला गोल दाग दिया था। हाफटाइम के उपरांत रियाल मैड्रिड की टीम ने धमाकेदार वापसी की और PSG पर निरंतर अटैक करने लगी। कप्तान बेंजेमा ने 61वें मिनट में PSG के गोलकीपर जियानलुइगी डोनारुम्मा की गलती का लाभ उठाया और पहला गोल दाग दिया। 

106 सेकंड में बेंजेमा ने दागे दो गोल: पहला गोल होने के उपरांत रियाल की टीम में नई ऊर्जा देखने के लिए मिली है। उसने PSG पर निरंतर हमले कर दिए है। 76वें मिनट में अनुभवी लुका मौड्रिच के पास पर बेंजेमा ने दूसरा गोल कर PSG को चौका दिया है। वे इतने में नहीं रुके। 106 सेकंड के बाद बेंजेमा ने तीसरा गोल कर PSG की उम्मीदों को धवस्त कर दिया है। वे चैंपियंस लीग में हैट्रिक गोल करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए। उन्होंने ओलिवर जिरूड का रिकॉर्ड तोड़ चुके है।

निवेदिता और तमन्ना ने जूनियर बॉक्सिंग के फाइनल में बनाया अपना स्थान

क्या पुलेला गोपीचंद के बीएआई महासचिव पद के लिए लड़ेंगे चुनाव

बड़ी खबर! चीनी खिलाड़ियों से हार गई PV सिंधु, इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -