कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए लियोनल मेसी ने दिए इतने करोड़ रुपये 

कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए लियोनल मेसी ने दिए इतने करोड़ रुपये 

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 18000 से अधिक हो चुकी है.  वहीं अब इस वायरस का असर पूरे खेल जगत पर भी पड़ता जा रहा है. वहीं कोरोना से ग्रसित लोगों की मदद करने के लिए  लियोनल मेसी ने हाथ बढ़ाया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जेंटीना और बार्सिलोना के स्टार फॉरवर्ड लियोनल मेसी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 8.20 करोड़ रुपये (10 लाख यूरो) देने की घोषणा की है. मेसी की इस रकम को बार्सिलोना में अस्पताल क्लीनिक और घरेलू देश में स्वास्थ्य सेवाओं पर खर्च किया जाएगा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हॉस्पिटल क्लीनिक ने ट्विटर पर लिखा, 'लियो मेसी ने क्लीनिक को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद की है. आपकी प्रतिबद्धता और मदद के लिए बहुत शुक्रिया, लियो. बार्सिलोना के पूर्व खिलाड़ी और मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गॉर्डिओला ने भी इतनी ही रकम दान की है. उन्होंने एंजेल सोलर डेनियल फाउंडेशन और बार्सिलोना मेडिकल कॉलेज द्वारा लॉन्च किए गए कैंपेन में यह रकम दी. इटली के बाद यूरोप में स्पेन पर कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा टूटा है. यहां करीब 2700 लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं और 40 हजार से ज्यादा पॉजीटिव केस सामने आए हैं.

फुटबॉल जगत में शोक की लहर नहीं रहे पूर्व मिडफील्डर अब्दुल लतीफ

बैडमिंटन संघ ने किया बड़ा एलान, कहा-  कोरोना के कहते घरों में ही रहें खिलाड़ी 

ओलंपिक रद्द होने के बाद अब  फिना विश्व तैराकी हो सकता है पोस्टपोन