महिला असुरक्षा पर ट्विंकल ने मर्दो के बारे में गुस्से में कहा....
महिला असुरक्षा पर ट्विंकल ने मर्दो के बारे में गुस्से में कहा....
Share:

आज देशभर में महिला दिवस की धूम है व बॉलीवुड की सेलिब्रिटी ने भी महिला  दिवस की शुभकामनाए दी है. इस दौरान अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी महिला दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि, ''मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां फेमिनिज़्म या औरतों के हक़ की बातहमारे व्यवहार में दिखाई देती है. मैं आज भी खन्ना हूं, भाटिया या मिसेज कुमार नहीं. मेरी पहचान है खन्ना, मैं इसे नहीं बदलना चाहती तो इसमें क्या हर्ज़ है? हम औरत को देखते ही किसी विशेषण या रिश्ते से पुकारने को क्यों लालायित रहते हैं.

उसकी स्वतंत्र पहचान हो सकती है. परिवारों को देखें, तो ऐसा क्यों नहीं है कि बेटे की तरह बेटी या बहन या बहू का करियर भी प्लान किया जाए? आपको बता दे की यह खास दिन यह भी याद दिलाता है कि कैसे महिलाओं ने कई सामाजिक व अन्य बाधाओं को पार करते हुए मुकाम हासिल किए और लगातार कर रही हैं.

आज की तारीख में हर क्षेत्र में महिलाएं आगे हैं लेकिन अतीत में ऐसा नहीं था. जिस प्रकार की आजादी आज हम महिलाओं को प्राप्त हुए देखते हैं, वे पहले नहीं थीं. न वे पढ़ पाती हैं न नौकरी कर पाती थीं और न ही उन्हें वोट डालने की आजादी थी. आज वे पूरी तरह से खुलकर सामने आ चुकी है.  

महिला की उपलब्धि पर महिला दिवस मनाना चाहिये, खेल मंत्री विजय गोयल

राम गोपाल वर्मा के महिला दिवस पर गंदे शब्द सुन आप भी कहेंगे 'हे राम'....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -