Mercedes की नई गाड़ी का खुलासा, इतनी खूबियों के साथ उड़ाएंगी होश
Mercedes की नई गाड़ी का खुलासा, इतनी खूबियों के साथ उड़ाएंगी होश
Share:

लग्जरी कार के लिए दुनियाभर में पहचानी जाने वाली शानदार कार निर्माता कंपनी Mercedes ने Benz V-Class मॉडल के 2019 फेसलिफ्ट वर्जन से पर्दा उठा दिया है. आपको बता दें कि इस नई V-Class में पहले से ज्यादा पावरफुल डीजल इंजन अब मिलेगा. लेकिन खबर हैं कि कंपनी ने इसमें काफी अधिक बदलाव नही किए हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले कंपनी द्वारा जनवरी माह में Mercedes-Benz V-Class कार को पेश किया गया था. इस नए मॉडल में कंपनी ने कनेक्टेड एयर डैम के साथ नए बंपर्स को शामिल किया है. इसके अलावा हेडलैप्स, हुड पहले जैसे ही उपलब्ध है. बताया जा रहा है कि व्हील्स में कुछ बदलाव हुए हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, नई V-Class में अब 19 इंच 10 स्पोक सेट मौजूद है जो पहले से ज्यादा प्रीमियम लुक देने में सक्षम है. वहीं पीछे की बात की जाए तो नई V-Class के पिछले हिस्से में कोई बदलाव नहीं हुआ है. जबकि इस नए मॉडल में कंपनी ने टर्बाईन इंस्पायर्ड डिजाइन को शामिल किया है. इससे पहले भारत में उतारी गई Mercedes-Benz V-Class में 2.1-लीटर डीजल इंजन आपको मिलता हैं, जो कि 163PS का पावर और 380Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड पर नजर डालें तो वह 195 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

 

यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -