Share:
एक बार फिर से दर्शकों के बीच हंगामा मचाने आ रही है हॉलीवुड की ये फिल्म
एक बार फिर से दर्शकों के बीच हंगामा मचाने आ रही है हॉलीवुड की ये फिल्म

जेम्स कैमरून की मूवी अवतार द वे ऑफ वॉटर ने सिनेमाघरों में जमकर हंगामा मचा दिया था। यह मूवी दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवीज की लिस्ट में शामिल हो गई है। अब जो लोग इस मूवी को थिएटर में नहीं देख पाए हैं अब वह इसे बहुत जल्द OTT पर देख पाएंगे। जी हां फैंस की प्रतीक्षा को देखते हुए मेकर्स ने एलान किया था कि बहुत जल्द यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। 

कहां देख सकेंगे फिल्म: बीते वर्ष सिनेमाघरों में जमकर कमाई करने के उपरांत अवतार द वे ऑफ वॉटर अब भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को कहा है कि फिल्म 7 जून को अंग्रेजी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने वाली है। बता दें कि यह मूवी इससे पहले रेंटल प्लान के तहत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने लगी है। पहले इस मूवी  को प्राइम वीडियो और गूगल ऐप पर भी मूवी देखने के विकल्प मौजूद थे। हालांकि इन प्लेटफॉर्म्स पर मूवी देखने के लिए लगभग 850 रुपये खर्च करने पड़ते, लेकिन अब इस फिल्म को डिज्नी से सब्सक्राइबर्स मुफ्त में देख पांएगे।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म: अवतार द वे ऑफ वॉटर पिछले साल 16 दिसंबर को रिलीज कर दी गई थी। जिसे देखने के लिए लोग खूब उत्साहित थे। इस मूवी ने इंडिया में भी खूब कमाई की तो वर्ल्डवाइड बिजनेस भी इसने जबर्दस्त किया था। यह मूवी दुनिया की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। पहली मूवी अवतार है जिसने 2.92 बिलियन डॉलर का कारोबार किया तो वहीं दूसरे नंबर पर 2.79 बिलियन डॉलर कमाई के साथ एवेंजर्स एंडगेम है। वहीं तीसरे पर अवतार 2 ने ही कब्जा भी कर लिया है। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई सारा अली खान

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -