Meizu Note 9 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
Meizu Note 9 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
Share:

इसी साल मार्च में चीनी मार्केट में Meizu Note 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था और उसके बाद से खबरे सामने आ रही हैं कि कंपनी अब इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. वहीं अब इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि जल्द ही यह भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फोन में खास फीचर्स के तौर पर mCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

PAYTM KYC के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, इस बात का रखें ध्यान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BIS पर Meizu Note 9 स्मार्टफोन मॉडल नंबर (M923H) नाम से लिस्ट हुआ है और लिस्टिंग के अनुसार फोन के साथ ही Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में Meizu Note 9 के साथ ही Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकती है.

Flipkart : 1 दिसंबर से शुरू होगी सेल, इन प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक का ऑफ

अगर आपको नही पता तो बता दे कि चीन में Meizu Note 9 पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 1080 × 2244 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 89.23% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है. Android 9 Pie आधारित इस फोन में mCharge फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 675 प्रोसेसर और Adreno 612 जीपीयू पर काम करता है। फोन में 4GB+6GB और 64GB+128GB दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं. साथ ही इसमें Hyper Gaming optimization और Game Mode 3.0 उपल्ब्ध हैं. सिक्योरिटी के लिए इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
वही, फोटोग्राफी के लिए Meizu Note 9 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए f/2.0 अर्पचर के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Xiaomi ने की ब्लैक फ्राइडे सेल की शुरुआत, ये है टॉप डील्स

Samsung के प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -