Flipkart : 1 दिसंबर से शुरू होगी सेल, इन प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक का ऑफ
Flipkart : 1 दिसंबर से शुरू होगी सेल, इन प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक का ऑफ
Share:

भारतीय ग्राहकों के लिए Flipkart Big Shopping Days Sale का आयोजन 1 दिसंबर से किया जाएगा. इस दौरान स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट टीवी और लैपटॉप पर डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाएंगे. यहां से आप Realme 5 से लेकर Samsung Galaxy S9 तक कई स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. जहां इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर 75 फीसद तक का ऑफ दिय जा रहा है वहीं, लैपटॉप/टैबलेट पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह सेल 5 दिसंबर तक चलेगी. अगर आप Flipkart Plus मेंबर्स हैं तो आपके लिए ये डील्स 30 नवंबर को रात 8 बजे से लाइव होने वाली है.

भारत में आज लॉन्च होगा redmi note 8pro, इन शानदार कलर वेरिएंट के साथ

अगर बात करें स्मार्टफोन की तो Realme 5, Samsung Galaxy S9, Samsung Galaxy S9 Plus, Google Pixel 3A, Apple iPhone 7 और Asus 5Z समेत कई स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई समेत प्रीपेड ऑर्डर पर डिस्काउंट दिया जाएगा. स्मार्टफोन्स को 75 फीसद तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. वहीं, गेमिंग लैपटॉप्स को 40 फीसद डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Redmi 8 की प्लैश सेल एक बार फिर होगी आयोजित

इसके अलावा सेल में LED TVs को भी कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने फिलहाल इतना बताया है कि इन्हें X,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसमें X की संख्या कुछ भी हो सकती है. इसके अलावा आयरन, मिक्सर आदि को 75 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, AC और किचन एसेन्शियल्स को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. वही, DSLR और डिजिटल कैमरा को 10,000 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही ब्लॉकबस्टर डील्स भी उपलब्ध कराई जाएंगी. 

Xiaomi लाई यूनिक पावरबैंक, फ़ोन चार्ज के अलावा हैंड वॉर्मर का भी काम करेगा

भारत में सैमसंग Galaxy A10s की कीमत घटी , अब 8,499 रुपये में खरीदें

वीवो ने लॉन्च किया Z5i स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -