MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाम ने कल अपने घरेलू बाजार में Xiaomi Mi 9 को स्मार्टफोन को पेश कर दिया है, इस फोन का हर को काफी बेसब्री से इन्तजार था. लेकिन आपको ह भी बता दें कि Xiaomi Mi 9 SE स्मार्टफोन को भी कंपनी ने पेश किया है. मतलब कि कंपनी ने एक साथ डबल धमाल किया है. कीमत की बात के जाए तो इसे कंपनी ने दो वेरिएंट में उतरा है और दोनों की कीमत अलग-अलग है. इसमें फोन के 64 जीबी स्टोरेज की कीमत लगभग 21,200 रूपये तय की है और इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज की कीमत लगभग 24,350 रूपये रखी गई हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि फोन को पाॅवर देने के लिए शानदार बैटरी मौजूद है. 


इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाली जाए तो इस फोन में 5.97 इंच का सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले हैं जिसका रिजाॅल्यूशन 1080×2340 का हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं, जो कि इसे काफी खास बनाता है और इस फोन के कैमरे की बात की जाए फोन के रियर में तीन कैमरे मिलेंगे. जहां पहला 48 मेगापिक्सल, दुसरा 8 मेगापिक्सल व तीस्ता 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. सेल्फी के लिए आपको फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा हैं.

कंपनी ने इसमें पाॅवर देने के लिए इसमें 3070 एमएएच की बैटरी दी हैं. स्टोरेज की बात की जाए तो फोन में 6 जीबी रैम दी गई है, जबकि वही इस फोन में फोटो, फाइल्स और वीडियो को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज आपको मिलेगी. वजन की बात की जाए तो फोन में 155 ग्राम का वजन है. जबकि सुरक्षा के लिहाज से इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर मौजूद है. 

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

एक बार फिर बग का शिकार हुआ एप्पल का FaceTime एप्प

Samsung ने उतार दिए Galaxy S10 और S10+, तमाम खूबियों के साथ जल्द मचाएंगे तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -