सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग
सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग
Share:

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Galaxy S10 सिरीज को पेश कर दिया है. बता दें कि इन्हे कल अमेरिका में पेश किया गया है. वहीं भारतीय ग्राहकों का भी इंतजार इन्होने बढ़ा दिया है. फिलहाल एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक़, भारत में इसके लिए प्री बुकिंग कल से शुरू होगी. मतलब कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसके लिए 22 फरवरी से प्री बुकिंग शुरू कर दी जाएगी. जबकि इन्हे दूसरे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फिलहाल लिस्ट नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Flipkart ने Galaxy S10 के टीजर पोस्टर के साथ एक डेडिकेटेड पेज को तैयार किया है और फ्लिपकार्ट की माने तो कल से यानी कि 22 फरवरी को 10 बजे से इसकी प्री बुकिंग शुरू करा दी जाएगी. फ़िलहाल इस संबंध में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. जाहिर है, प्री बुकिंग के लिए कंपनी कुछ पैसे भी लेगी जो फोन खरीदते समय ऐड हो जाएंगे. अभी यह तय नहीं है कि इनमे Galaxy S10, Galaxy S0 Plus और Galaxy S10e में किसी बुकिंग शुरू होगी. यह कल ही पता चल सकेगा. 

Galaxy S10, S10+ और Galaxy S10e की कीमत

Galaxy S10 की शुरुआती कीमत 899.99 डॉलर (लगभग 63,900 रुपये) है और Galaxy S10+ की शुरुआती कीमत 999.99 डॉलर (लगभग 71,000 रुपये) तय की है. जबकि Galaxy S10e इस लॉट का सस्ता स्मार्टफोन होगा. बताया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 749.99 डॉलर (लगभग 53,300 रुपये) है. बता दें कि ये सभी कीमत फिलहाल अमेरिका की है. भारत में फिलहाल कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

 

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

एक बार फिर बग का शिकार हुआ एप्पल का FaceTime एप्प

Samsung ने उतार दिए Galaxy S10 और S10+, तमाम खूबियों के साथ जल्द मचाएंगे तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -