आख़िरकार लॉन्च हुआ Meizu Note 9, जानिए किन खूबियों से हैं लैस
आख़िरकार लॉन्च हुआ Meizu Note 9, जानिए किन खूबियों से हैं लैस
Share:

स्मार्टफोन कंपनी Meizu ने हाल ही में चीनी मार्के में याने कि अपने घरेलू बाजार में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले अपने नए स्मार्टफोन Meizu Note 9 को लॉन्च कर दिया है. बताया जा रेहा है कि चीनी मार्केट में इस फोन की भिड़ंत शाओमी के Redmi Note 7 से होगी. आइये जानते है इस फोन की कीमत और इसके स्पसिफिकेशन्स...

Meizu Note 9 की कीमत...

मीजू से मिली जानकारी के मुताबिक, मेज़ू नोट 9 तीन रंगों में उपलब्ध हुआ है और इसमें मैजिक ब्लू, स्टारी ब्लू और व्हाइट रंग शामिल है. बता दें कि इसका 4 जीबी + 64 जीबी मॉडल 1,398 चीनी युआन (करीब 14,700 रुपये) में आपको मिलेगा. इतना ही नहीं फोन के 4 जीबी+ 128 जीबी और 6 जीबी + 64 जीबी वेरिएंट को 1,598 चीनी युआन (करीब 16,800 रुपये) में पेश किया गया है. वहीं अभी इसके भारत आने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Meizu Note 9 के स्पेसिफिकेशन...

मेज़ू नोट 9 एंड्रॉयड पाई पर आधारित फ्लाइम 7.2 ओएस पर काम करेगा. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इस फोन में 6.2 इंच की फुल-एचडी+ (1080x2244 पिक्सल) स्क्रीन आपको मिली. इतना ही नहीं स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 का बताया जा रहा है. साथ ही हैंडसेट में 4 जीबी/ 6 जीबी रैम भी मिलेगी. जबकि इसमें इनबिल्ट स्टोरेज के भी दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी. पवार के लिए फोन की बैटरी 4000 एमएएच की मिलेगी. 

कैमरा की बात की जाए तो Meizu Note 9 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा है. बता दें कि यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर जुगलबंदी में 5 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ ग्राहकों का दिल जीतेगा. फ्रंट में कंपनी ने 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. साथ ही इसमें कनेक्टिविटी फीचर के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेंगे. 

अब बच्चों को हिंदी-अंग्रेजी का पाठ पढ़ाएंगी Google की नई ‘Bolo’ App, जानिए इसकी खासियत ?

3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

अमेजन पर दें इन 5 आसान सवालों के जवाब और बन जाएं 50 हजार रु के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -