मेहरीन कौर पीरजादा ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात
मेहरीन कौर पीरजादा ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात
Share:

एक्ट्रेस मेहरीन कौर पीरजादा की शादी की चर्चा शहर में है। जबकि हालिया अपडेट के अनुसार मेहरीन पीरजादा ने पुष्टि की कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी शादी जल्द ही कभी नहीं हो सकती है। अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए, उन्होंने विभिन्न तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने सुचिंद्रन के निर्देशन में एक तमिल फिल्म 'नेन्जिल थुनिविरुंथल' से अभिनय की शुरुआत की। 

वह धनुष अभिनीत 'पट्टास' में अपने प्रदर्शन के बाद कॉलीवुड में लोकप्रिय हो गईं। पहले सुनने में आया था कि वह इस साल के अंत तक भव्या बिश्नोई के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी लेकिन अब ताजा अपडेट के मुताबिक उन्होंने अपनी शादी टाल दी है। बता दें कि सगाई समारोह के बाद उनकी शादी शहर में चर्चा का विषय बन गई। जबकि यह ध्यान दिया जाता है कि सगाई के बाद महरीन पीरजादा और उनकी मां ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दूसरी ओर, भव्या बिश्नोई और उनके परिवार ने भी दिल्ली में कोरोनावायरस का अनुबंध किया है।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, मेहरीन पीरजादा ने खुलासा किया कि शादी अगले साल के लिए टाल दी जा सकती है। उनके अनुसार, स्थिति सामान्य होने के बाद ही शादी की योजना बनाई जाएगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो मेहरीन पीरजादा आगामी कॉमेडी फिल्म एफ3 में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें वरुण तेज, वेंकटेश दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में हैं। यह अनिल रविपुडी द्वारा अभिनीत और दिल राजू द्वारा निर्देशित है।

तीन घंटे से घटाकर 90 मिनट हुई इंटर परीक्षा की अवधि

खत्म हुआ इंतजार! भारतीय बाजार में आई Sputnik V वैक्सीन, जानिए क्या है दाम

गृह मंत्रालय ने दोहराए कोरोना से जुड़े ये दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -