रिलीज हुआ गुरू रंधावा के नए गाने 'मेहंदी वाले हाथ' का पहला लुक
रिलीज हुआ गुरू रंधावा के नए गाने 'मेहंदी वाले हाथ' का पहला लुक
Share:

पंजाब में अपनी गायकी के लिए मशहूर होने वाले गुरू रंधावा ने हाल ही में अपने नए गाने का एलान कर दिया है। वैसे उन्होंने बहुट ही कम समय में सुपरहिट गाने गाकर लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आज वह एक मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने 'बेबी गर्ल' और 'नाच मेरी जान' गाने के बाद से सभी के दिलों को अपने बस में कर लिया है। वैसे इन गानों के बाद अब उनका नया गाना रिलीज को तैयार है जिसका नाम है 'मेहंदी वाले हाथ'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

वैसे, 'मेहंदी वाले हाथ' गाने में गुरु के अपोजिट नजर आने वाली हैं संजना संघी। आप सभी ने इससे पहले संजना संघी को फिल्म 'दिल बेचारा' में देखा होंगा जहाँ वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं। जी दरअसल इस फिल्म को सुशांत के निधन के बाद ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज किया गया था। अब बात करें, 'मेहंदी वाले हाथ' गाने के बारे में तो इस गाने का पहला लुक सामने आ चुका है जिसें लोगों ने बेहद पसंद किया है। जी दरअसल, गाने का फर्स्ट लुक गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। आप देख सकते हैं इस पहले लुक को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरा अलगा गाना 'मेंहदी वाले हाथ' 14 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है।"

आपको हम यह भी बता दें, "मेहंदी वाले हाथ" को साचते एंड परंपरा ने म्यूजिक दिया है। इस गाने के बोल सईद कादरी ने लिखे हैं और इस गाने को अरविंद खैरा ने डॉयरेक्ट किया है। अब इस गाने के लिए आपको 14 जनवरी तक रुकना होंगा और हमे उम्मीद है इस गाने को भी गुरु के फैंस जमकर प्यार देंगे।

दिल्ली में बर्ड फ्लू की दस्तक, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- घबराने की जरूरत नहीं...

इस सप्ताह से ईस्ट कोस्ट रेलवे की विशेष ट्रेनें होंगी शुरू

पंजाब की जेल के कैद है मुख़्तार अंसारी, राज्य सरकार बोली- कानून के अनुसार ही यूपी पुलिस को सौंपेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -