मेहदी हसन मिराज : विराट से काफी कुछ सीखा
मेहदी हसन मिराज : विराट से काफी कुछ सीखा
Share:

हैदराबाद: भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे वनडे मैच में बांग्लादेश के पूर्व अंडर 19 के कप्तान मेहदी हसन मिराज ने अभी विराट को सिर्फ टी,वी पर देखा था. लेकिन अब वह यहां विराट के सामने गेंदबाजी कर रहे है जिससे उन्हें काफी कुछ सिखने को मिल रहा है,

भारत खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में 42 ओवरों में गेंदबाजी करने वाले मिराज ने कहां कि यह उनके के लिए एक सबक की तरह है फिर वो आगे बोले, मैने कोहली की बल्लेबाजी सिर्फ टीवी पर देखी है, ऐसे खिलाड़ी को गेंदबाजी करके आप बहुत कुछ सीखते हैं. मैं लंबे समय तक क्रिकेट खेलना चाहता हूं और उम्मीद है कि यह अनुभव मेरे काम आयेगा .
 
उसके बाद कहां कि  यह मेरे लिये अच्छा अनुभव है क्योंकि हम भारत के खिलाफ खेल रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि मैं उस तरह से गेंदबाजी कर पा रहा हूं जैसे कि मैं करना चाहता हूं. मैने कुछ शार्ट गेंदें डाली लेकिन मैं खुश हूं. वही जब उनसे भारत और इंग्लैंड की सीरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहां कि, भारतीय खिलाड़ी स्पिन को बखूबी खेलते हैं. यदि विकेट में टर्न होता तो कुछ मदद भी मिलती लेकिन वे इस तरह की सपाट पिचों पर तो और अच्छा खेलते हैं .

सीएम वीरभद्र सिंह के भतीजे की मौत

विराट का वर्ल्ड रिकॉर्ड, लगातार चार सीरीज में चार दोहरे शतक

विडियो: पुलिस थाने से निकालकर, महिला को किया आग के हवाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -