महबूबा मुफ्ती की विधायक दल से मुलाकात बाकी
महबूबा मुफ्ती की विधायक दल से मुलाकात बाकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर अनिश्चितता जारी है. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राज्य के अगले मुख्यमंत्री बनाने के लिए, विधायक दल की बैठक अभी तक नहीं बुलाई है. एक वरिष्ठ पीडीपी नेता ने बताया, "पार्टी अध्यक्ष ने अभी तक कोई भी कदम नहीं उठाया है." महबूबा के निवास पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने वैकल्पिक सरकार बनाने के लिए चर्चा भी की है.

पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के लिए चार दिवसीय शोक की अवधि के अंत में कल शाम पीडीपी अध्यक्ष के रूप में महबूबा मुफ्ती ने काम शुरू किया और अभी तक विधायक दल की बैठक नहीं बुलाई गई है. सईद के निजी स्टाफ के लिए विदाई समारोह पर पार्टी के विधायक मौजूद थे पर सभी अब निर्णय का इंतजार कर रहे हैं. 

हालांकि भाजपा, सईद के नेतृत्व वाली सरकार में पीडीपी की गठबंधन सहयोगी रही है, पर अभी तक अगले मुख्यमंत्री के रूप में भाजपा ने महबूबा को अपना समर्थन लिखित में नहीं दिया है. पूर्व उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह सहित कई पार्टी नेताओं ने क्षेत्रीय पार्टी के साथ गठबंधन की, वर्तमान विधानसभा के बचें हुए कार्यकाल में आशा व्यक्त की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -