महबूबा मुफ़्ती का ट्वीट, कहा- जम्मू कश्मीर में वापस बहाल किया जाए 4G नेटवर्क
महबूबा मुफ़्ती का ट्वीट, कहा- जम्मू कश्मीर में वापस बहाल किया जाए 4G नेटवर्क
Share:

श्रीनगर: कोरोना वायरस के खतरे के बीच जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने जम्मू कश्मीर में 4G नेटवर्क को फिर से बहाल करने की अपील की है. मुफ्ती ने यह भी कहा है कि प्रदेश में 2G नेटवर्क पूरी तरह से बहाल नहीं हो सका है. महबूब मुफ्ती ने शुक्रवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए. 

एक ट्वीट में मुफ़्ती ने लिखा कि, 'WHO द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया गया है, फिर भी जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 4G पर क्रूर बैन जारी है. 4G से लोगों को घर से काम करने और महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने में सहायता ही होगी. 2G फिर से बहाल होने के बाद राज्य कोई हिंसक प्रतिरोध नहीं हुआ है.' मुफ्ती ने कहा कि, 'यहां यह बता देना भी सही होगा कि 2G हर जगह पूरी तरह से बहाल नहीं हो सका है और जिन इलाकों में यह काम कर रहा है वहां इसकी स्पीड काफी कम है. 

मुफ़्ती ने लिखा कि,  'कोई जम्मू कश्मीर प्रशासन के इस दावे पर विश्वास नहीं कर सकता कि यह सब किसी कथित संकट से निपटने के लिए किया जा रहा है. यह वही आधिकारिक मशीनरी है जो 370 निरस्त किए जाने के एक दिन पहले तक लोगों से परेशान नहीं होने और सामना स्टॉक नहीं करने के लिए कह रही थी.'

गृहमंत्री भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, खुद ट्वीट कर लिखी यह बात

सिंधिया समर्थक 19 विधायक जल्द आ सकते हैं भोपाल, तैयारी में जुटी भाजपा

जल्द ही उत्तराखंड में सदस्यता अभियान चलाएगी AAP सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -