सिंधिया समर्थक 19 विधायक जल्द आ सकते हैं भोपाल, तैयारी में जुटी भाजपा
सिंधिया समर्थक 19 विधायक जल्द आ सकते हैं भोपाल, तैयारी में जुटी भाजपा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को खतरे में डालने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक 19 विधायकों को शुक्रवार को बेंगलुरू से भोपाल लाने की कवायद जारी है। इन सभी विधायकों की सिंधिया के साथ बैठक भी हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि सिंधिया समर्थक 19 MLA बेंगलुरू में हैं। इन विधायकों को चार्टर विमान से भोपाल लाने की कोशिश की जा रही है।

ये MLA भोपाल पहुंचकर सिंधिया के साथ बैठक कर सकते हैं और उसके बाद विधानसभा स्पीकर एन। पी। प्रजापति के सामने उपस्थित होकर अपने इस्तीफे की पुष्टि कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि विधायकों के बेंगलुरू से भोपाल आने की संभावना के कारण एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किन्तु कोई भी नेता आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दिए जाने के बाद 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है।

इन विधायकों में से 19 बेंगलुरू में मौजूद हैं। इनके इस्तीफे की मूल प्रति भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा स्पीकर एन।पी। प्रजापति को सौंपी थी। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी गवर्नर लालजी टंडन से उक्त 22 विधायकों के सामने ही फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग रखी है। 

जल्द ही उत्तराखंड में सदस्यता अभियान चलाएगी AAP सरकार

बिखरती सरकार को बचाने के लिए कमलनाथ की मांग, कहा- 22 विधायकों के सामने ही हो फ्लोर टेस्ट

फारूक अब्दुल्ला का इंतजार हुआ खत्म, लंबे समय बाद रिहाई के आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -