पहले लोगों को भड़काओ, फिर दिखावे का मरहम लगाओ..! महबूबा मुफ्री ने अमरीन भट्ट मामले में भी यही किया

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर की टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट को आतंकियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। अब आए दिन भड़काऊ बयान देने वाली जम्मू कश्मीर की पूर्व CM और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को अमरीन के घर जाकर उनके परिवार वालों के साथ मुलाकात की। अमरीन के परिजनों से मिलने के बाद महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन पर अपनी भड़ास निकाली है।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि LG एडमिन की तरफ से किसी ने भी अमरीन के परिजनों से मुलाकात करने की जहमत नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि अमरीन अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य थी। वह अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए संघर्ष करती रही। महबूबा मुफ्ती ने ये उम्मीद जताई कि सरकार उसके हालात देखते हुए सहायता करेगी।

यही नहीं, कश्मीर मुद्दे को लेकर हमेशा पाकिस्तान की वकालत करने वाले महबूबा ने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर बाहुबली नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे कश्मीर में कुछ हासिल नहीं हुआ। उल्टे घाटी और दिल्ली के बीच की दूरी बढ़ी है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने यहां ऐसे हालात बना दिए हैं जो हर गुजरते दिन के साथ स्थिति बिगड़ती जा रही है। बता दें कि अब भी महबूबा मुफ़्ती ने जम्मू कश्मीर प्रशासन से लेकर केंद्र सरकार तक सभी को दोष मढ़ा, लेकिन घाटी के युवाओं से ये अनुरोध नहीं किया कि वे आतंक का रास्ता न अपनाएं, और कट्टरपंथी विचार छोड़ दें, जिसके कारण अमरीन की हत्या की गई है, क्योंकि अभिनय इस्लाम के खिलाफ है। 

कोरोना वैक्सीन को बताया था भाजपा की वैक्सीन..., अब अखिलेश यादव ने उस बयान पर दी सफाई

भैंस पर बैठकर लालू यादव से मिलने पहुंचे RJD कार्यकर्ता, CBI पर लगाए आरोप

'BMC चुनाव में होगी भाजपा की जीत...', कृपाशंकर सिंह ने किया दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -