मेघालय ने कोरोना रोगियों से वापस ली मुफ्त भोजन सुविधा
मेघालय ने कोरोना रोगियों से वापस ली मुफ्त भोजन सुविधा
Share:

शिलॉन्ग: मेघालय सरकार ने कोविद देखभाल केंद्र में कोविड-19 रोगियों का समर्थन करने के लिए मुफ्त भोजन प्रदान किया है। अब, मरीजों के लिए बुरी खबर है, क्योंकि सरकार ने सेवा जारी रखने के लिए फंड की अनुपलब्धता के कारण मुफ्त भोजन वापस ले लिया है।

पूर्वी खासी हिल्स जिला प्रशासन ने सोमवार को अधिसूचित किया कि कोरोना केयर सेंटरों में भोजन इसके बाद बहुत ही उपयोगी होगा। उपायुक्त इसवान लालू ने सूचित किया कि कोरोना केयर सेंटर (CCC) में से एक में भर्ती मरीज से प्रतिदिन 380 रुपये शुल्क लिया जाएगा। अधिसूचना में लिखा है, "सकारात्मक परीक्षण करने वाले व्यक्तियों के लिए और पूर्वी खासी हिल्स जिले में CCC में भर्ती होने के लिए, भोजन को 380 रुपये प्रति दिन की दर से भुगतान के आधार पर प्रदान किया जाएगा।"

राज्य की राजधानी में CCCs इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट बिल्डिंग, उम्सावली, मोरो इंस्टीट्यूट ऑफ इंटीग्रल ट्रेनिंग, टीबी हॉस्पिटल, उम्सावली, मेघालय एडमिनिस्ट्रेटिव ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, मावद्यांगियांग हैं। लालू ने कहा कि इन केंद्रों पर भोजन की कीमत कोविद रिस्पांस टास्क फोर्स द्वारा तय की गई थी। हालांकि, गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) श्रेणी से संबंधित रोगी से भोजन या परीक्षण के लिए शुल्क नहीं लिया जाएगा।

बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे

मुन्नवर राणा की बेटी का ऐलान- किसी भी सूरत में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -