मुन्नवर राणा की बेटी का ऐलान- किसी भी सूरत में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC
मुन्नवर राणा की बेटी का ऐलान- किसी भी सूरत में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC
Share:

कोलकाता: जैसे ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल से नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) को लागू करने की हुंकार भरी, तो इसका विरोध कर रहा खेमा भी एक्टिव हो गया है. जाने माने शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने कहा है कि CAA और NRC को किसी हाल में लागू नहीं होने दिया जाएगा.

सुमैया ने कहा है कि कोरोना महामारी की वजह से ही आंदोलन स्थगित किया गया था. लेकिन अब हम CAA और NRC के खिलाफ और व्यपक आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा है कि भाजपा के कद्दावर नेताओं की तरफ से जो बयान आ रहा है कि कोरोना खत्म हो गया है और CAA और NRC अब लागू किया जाएगा. मैं भी उनकी जानकारी के लिए बता दूं कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.

सुमैया ने आगे कहा कि यदि उन्होंने CAA और NRC इसलिए नहीं लागू किया था, क्योंकि कोरोना था तो हमारा आंदोलन भी महामारी के कारण ही रूका था. हमें देश और जनता के हित के लिए आंदोलन रोक दिया था, जब तक महामारी का प्रकोप चल रहा है. उन्होंने कहा कि स्पष्ट तौर पर यह कहना चाहती हूं कि CAA, NRC इस देश के लिए नहीं बना है. सुमैया ने कहा कि CAA और NRC को किसी भी हाल में लागू नहीं होने देंगे.

बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए प्रमुख अनुबंध जीतने पर एलएंडटी स्टॉक्स में आई तेजी

मिज़ो रेजिमेंट बांग्लादेश के साथ सीमाओं की रक्षा के लिए मिजोरम ने की सांसद की मांग

एफपीआई में भारतीय शेयरों में आई तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -