भाजपा को रास नहीं आया गवर्नर का बयान, कह डाली इतनी बड़ी बात
भाजपा को रास नहीं आया गवर्नर का बयान, कह डाली इतनी बड़ी बात
Share:

शिलांग: अपने आपत्तिजनक बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले मेघालय के गवर्नर तथागत रॉय ने एक बार फिर अपने ट्वीट से हंगामा खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं इस बार खुद भाजपा भी इसका विरोध करते दिखाई दे रही है। गवर्नर के ट्वीट के बाद भाजपा की प्रदेश ईकाई ने कहा कि इसकी शिकायत वो केंद्रीय नेतृत्व से करेंगे। 

दरअसल गवर्नर तथागत रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जो लोग विभाजनकारी लोकतंत्र नहीं चाहते हैं वे उत्तर कोरिया चले जाएं। राज्यपाल के इस ट्वीट के बाद प्रदेश भाजपा ने कहा कि ऐसे वक़्त में जब मेघालय और पूर्वोत्तर राज्य जल रहा है, चारों ओर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, तो इस किस्म के बयान बिलकुल भी स्वीकार योग्य नहीं है। वहीं भाजपा MLA सनबोर शुल्लई ने कहा कि भाजपा मेघालय के गवर्नर के बयान की कड़ी निंदा करती है। यह पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र में वर्तमान स्थिति को देखते हुए बेहद असंवेदनशील बयान है।

आपको बता दें कि, गवर्नर तथागत रॉय ने ट्वीट किया था कि विवाद के मौजूदा माहौल में दो बातों को कभी नहीं भूलना चाहिए- देश को कभी धर्म के नाम पर विभाजित किया गया था। लोकतंत्र अनिवार्य रुप से विभाजनकारी है। यदि आप इसे नहीं चाहते तो उत्तर कोरिया चले जाइए।

CAB विरोध: तेज हुई बंगाल की ज्वाला, आज कई रूट पर ट्रेनें हुईं रद

कोयला खदानों की आवंटन प्रक्रिया शुरू, राज्य सरकारों को मिलेगा करोड़ों का राजस्व

प्रदर्शन कर रहे PMC बैंक के ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, सीएम उद्धव ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -