प्रदर्शन कर रहे PMC बैंक के ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, सीएम उद्धव ने कही ये बात
प्रदर्शन कर रहे PMC बैंक के ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, सीएम उद्धव ने कही ये बात
Share:

मुंबई: पीएमसी बैंक के लगभग 500 जमाकर्ता रविवार को बांद्रा कुर्ला परिसर में रिजर्व बैंक के दफ्तर के बाहर इकट्ठा हुए। बाद में वे बांद्रा में सीएम उद्धव ठाकरे के मुलाकात करने उनके निवास 'मातोश्री' पहुँच गए। लगभग 50 जमाकर्ताओं ने सीएम उद्धव ठाकरे के निवास के बाहर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। हालांकि, बाद में उनमें से कुछ को रिहा कर दिया गया। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

बाद में सीएम ठाकरे ने संकटग्रस्त बैंक के जमाकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात में उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सरकार बैंक के ग्राहकों को इंसाफ दिलाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इन प्रदर्शनकारियों ने ठाकरे के निवास के बाहर रिजर्व बैंक के विरोध में नारेबाजी की। वे मांग कर रहे थे कि उनके प्रतिनिधिमंडल को सीएम ठाकरे से मिलने दिया जाए। 

कुछ महिलाओं समेत लगभग 50 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर खेड़ावाड़ी और बीकेसी पुलिस थाने ले जाया गया। बाद में उनमें से कुछ को रिहा कर दिया गया। इसके बाद ठाकरे ने अपने आवास पर पीएमसी के जमाकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात कर उनकी शिकायतों को सुना और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, मेरी सरकार आपके साथ सहयोग के लिए सभी कदम उठाएगी।

पेट्रोल-डीजल को लेकर बड़ी खुशखबरी, कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम, आज से इस भाव पर मिलेगा दूध

IRCTC के इस टूर पैकेज का ठंड के मौसम में उठाये लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -