CAB विरोध: तेज हुई बंगाल की ज्वाला, आज कई रूट पर ट्रेनें हुईं रद
CAB विरोध: तेज हुई बंगाल की ज्वाला, आज कई रूट पर ट्रेनें हुईं रद
Share:

कोलकाता: CAB Protest in Bengal, देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. बीते रविवार को पश्चिम बंगाल में भी इसको लेकर प्रदर्शन हुए. जंहा पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध जारी है. वहीं बंगाल में तीसरे दिन भी उत्पातियों ने मुर्शिदाबाद के पास रेलवे स्टेशनों में तोड़फोड़ और आगजनी की. रेल पटरी पर टायर जलाकर ट्रेनों को रोका और पथराव किया.मौके पर पहुंची पुलिस के वाहन को भी फूंक दिया.एहतियातन कई ट्रेनों को रद कर दिया गया. छह जिलों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं.

कई ट्रेनें रद: हम आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून पर विरोध प्रदर्शन के बीच कई ट्रेनों को रद कर दिया गया है. पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के कटिहार डिवीजन में विभिन्न स्थानों पर आंदोलन के कारण 12042 डाउन न्यू जलपाईगुड़ी- हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस और 12041 अप हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी शताब्दी एक्सप्रेस आज रद रहेगी.

कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए: जंहा बीते रविवार यानी 15 दिसंबर 2019 को बंगाल में मुर्शिदाबाद, बीरभूम और उत्तर 24 परगना में लोगों ने हिंसा प्रदर्शन किए. इस दौरान सड़कों पर टायर जलाकर इसे रोका गया. इससे ट्रैफिक बड़े पैमाने पर प्रभावित हुआ है. वहीं हावड़ा से ट्रेन बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हावड़ा, उत्तर 24 परगना और मुर्शिदाबाद के विभिन्न स्टेशनों पर ट्रेनों को रोक दिया गया है. इस बीच, मालदा और आसपास के जिलों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

हाथ में तिरंगा लेकर पैदल खरगोन से दिल्ली चला रिटायर्ड पुलिसकर्मी, ये है मांग

ग्वालियर कलेक्टर का अनोखा फरमान, अगर चाहिए बन्दूक का लाइसेंस, तो करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -