मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने हार्वर्ड कॉलेज के छात्रों के साथ की बातचीत
मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने हार्वर्ड कॉलेज के छात्रों के साथ की बातचीत
Share:

शिलॉन्ग: हार्वर्ड कॉलेज यूएस-इंडिया इनिशिएटिव (एचयूआईआई) सम्मेलन के हिस्से के रूप में मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने शुक्रवार को अमेरिका के हार्वर्ड कॉलेज में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों से वस्तुतः बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने सम्मेलन के दौरान प्रतिभागी छात्रों के साथ मेघालय और भारत से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। कॉनराड संगमा ने ट्विटर पर लिया और लिखा, @Harvard कॉलेज यूएस-इंडिया इनिशिएटिव (एचयूआईआई) सम्मेलन में हमारे युवा और उज्ज्वल दिमाग के साथ बातचीत करने का शानदार समय था। हमने उन मुद्दों के बारे में बात की जो आज #Meghalaya और भारत, #COVID19, महामारी, पर्यावरण के मुद्दों और राजनीति में मेरी यात्रा को प्रभावित करते हैं। टीम को मेरी शुभकामनाएं!."

2011 में स्थापित एचयूआईआई हर साल भारत में एक सम्मेलन का आयोजन करता है, जिससे देश के युवाओं को देश से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों पर विभिन्न सफल लोगों से सुनने का अवसर मिलता है। यह संगठन भारत के सामने आने वाले विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक और पर्यावरणीय चुनौती पर चर्चा में दुनिया भर के छात्रों को संलग्न करता है। हालांकि, इस साल बातचीत वस्तुतः चल रही कोरोना महामारी को देखते हुए आयोजित किया गया था।

किसान आंदोलन को लेकर बोले मेघालय के राज्यपाल- इस आंदोलन को दबाया नहीं जा सकता...

असम राइफल्स मिजोरम के युवाओं को देगा भर्ती पूर्व प्रशिक्षण

केरल भाजपा ने लोक सेवा आयोग पर लगाया ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -