किसान आंदोलन को लेकर बोले मेघालय के राज्यपाल- इस आंदोलन को दबाया नहीं जा सकता...
किसान आंदोलन को लेकर बोले मेघालय के राज्यपाल- इस आंदोलन को दबाया नहीं जा सकता...
Share:

तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर हजारों किसान दिल्ली सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को निरस्त करने से इनकार कर दिया है। सरकार ने किसानों की मांग को ठुकराया मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि किसान आंदोलन को दबाया नहीं जा सकता।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि इस आंदोलन के 'अगर गलत तरीके से काम किया जाता है तो इसके दूरगामी प्रभाव होंगे। मलिक ने शिलांग में संवाददाताओं से कहा कि गतिरोध को यथाशीघ्र बातचीत के माध्यम से सुलझाया जाना चाहिए क्योंकि दमन से कोई आंदोलन समाप्त नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि यह आंदोलन 'देश के कोने-कोने तक पहुंच गया है और अब स्थानीय आंदोलन नहीं है। राज्यपाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह किया कि वे इस संकट के समाधान के लिए कुछ उदारता दिखाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस संदेश को केंद्रीय गृह मंत्री को व्यक्तिगत रूप से पहुंचा दिया है और उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश भेजने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा, गृह मंत्री बहुत ग्रहणशील हैं और उनके हस्तक्षेप के माध्यम से, राकेश टिकैत की गिरफ्तारी से बचा गया और सेना को वापस ले लिया गया। 

केरल भाजपा ने लोक सेवा आयोग पर लगाया ये बड़ा आरोप

बारबाडोस के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की छठी बैठक की अध्यक्षता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -