37 साल की हुई मेगन फॉक्स
37 साल की हुई मेगन फॉक्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सुन्दर एक्ट्रेस मेगन फॉक्स आज अपना 37वां जन्मदिन मना आरही हैं. आप सभी को बता दें कि मेगन फॉक्स ने कई फिल्मों में सुन्दर सीन देकर लोगों को अपना दीवाना बनाया है. मेगन एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बहुत ही बेहतरीन मॉडल भी हैं और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है जैसे - हॉलिडे इन द सन, बैड बॉयज़ II, कन्फेशंस ऑफ़ ए टीनएज ड्रामा क्वीन, ट्रांसफॉर्मर, हाउ टू लूज़ फ्रेंड्स एंड एलियनेट पीपल , किशोर उत्परिवर्ती निंजा कछुए, किशोर उत्परिवर्ती निंजा कछुए: छाया से बाहर , जीरोविल आदि।

जल्द ही ये एक और फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं. मेगन ने अब तक कई सुन्दरफोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिन्हे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया है. आप सभी को बता दें कि मेगन अब तक कई तरह के बोल्ड फोटोशूट्स कि वजह से सुर्खिया बटोर चुकी है साथ ही उन्होंने कई टीवी शोज़ में भी काम किया है जो बहुत ही शानदार रहे हैं.

हर टीवी शो में उन्हें पसंद किया गया और उनके म्यूजिक वीडियोस भी आए जिन्हे लोगों ने खूब सुना. मेगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां.

LA में बॉयफ्रेंड BAD BUNNY के साथ दिखाई दी ये अभिनेत्री

परिणीति की सगाई अटेंड करने के लिए भारत लौटी प्रियंका

कपड़ो को लेकर ट्रोल करने वालों को सिंगर RITA ORA ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -