LA में बॉयफ्रेंड BAD BUNNY के साथ दिखाई दी ये अभिनेत्री
LA में बॉयफ्रेंड BAD BUNNY के साथ दिखाई दी ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री केंडल जेनर अक्सर बॉयफ्रेंड Bad Bunny संग डेटिंग को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। शुक्रवार रात दोनों लॉस एंजिल्स में Lakers–Golden State Warriors game एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्पैंड भी किया है। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है।

सामने आई फोटोज में केंडल का बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है। व्हाइट बॉडीकोन टॉप के साथ उन्होंने ब्राउन शॉर्ट स्कर्ट पहनी है और एक कंधे पर ब्लैक लेदर जैकेट भी पहनी हुई थी। शॉर्ट स्कर्ट में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है और पैरों में उन्होंने प्रिंटेड शूज पेयर किए है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल देखने काबिल है।

खबरों का कहना है कि उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट शर्ट के साथ लैदर जैकेट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग दिख रहे है। इस बीच कपल की कई रोमांटिक तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई, जो अब खूब वायरल हो रही हैं। बता दें, केंडल जेनर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी सक्रीय रहती हैं और इंस्टाग्राम पर 287 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक भी कर रहे है।

परिणीति की सगाई अटेंड करने के लिए भारत लौटी प्रियंका

कपड़ो को लेकर ट्रोल करने वालों को सिंगर RITA ORA ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

एक बार फिर LA में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -