साउथ एक्टर राम चरण ने इस वजह से  सभी शूटिंग प्रोजेक्ट्स को किया रद्द
साउथ एक्टर राम चरण ने इस वजह से सभी शूटिंग प्रोजेक्ट्स को किया रद्द
Share:

मेगा पॉवर स्टार राम चरण इन दिनों शूट ऑफ में हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि उनकी बावाई और जन सेना प्रमुख और अभिनेता पावर स्टार पवन कल्याण को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। तो यहाँ इस महत्वपूर्ण समय में पवन की सेवा के लिए राम कारन ने शूटिंग बंद कर दी। यहां हमें यह बता दें कि राम चरण ने अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर आचार्य की शूटिंग को बंद कर दिया जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राम चरण व्यक्तिगत रूप से अपने पवन कल्याण की देखरेख कर रहे हैं और उन्होंने अपनी शूटिंग को बंद करने का फैसला किया है और वेकेल साब स्टार की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। यहां यह ज्ञात है कि गब्बर सिंह स्टार पवन कल्याण 13 अप्रैल को तिरुपति में उपचुनाव अभियान से लौटने के बाद हैदराबाद के बाहर अपने फार्महाउस में आत्म-अलगाव में रहे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पवन कल्याण को आखिरी बार अमिताभ बच्चन अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'पिंक' की रीमेक वकील साहब में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। वीनू साब, वेणु श्रीराम द्वारा अभिनीत तेलुगु राज्यों में सफलतापूर्वक चल रहे हैं, लेकिन व्यापारी भविष्यवाणी कर रहे हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह एक फ्लॉप हो जाएगा। इस बीच राम चरण वर्तमान में आरआरआर के लिए एसएस राजामौली के साथ काम कर रहे हैं, जो 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है।

तेलंगाना में कोरोना का विस्फोट, एक दिन में सामने आए लगभग 6000 नए केस

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, अब तिलक नगर-कालकाजी में शुरू होगा आइसोलेशन सेंटर

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम करेंगे वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के साथ बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -