उरी हमले के बाद PM आवास पर आज शाम होगी महत्वपूर्ण बैठक
उरी हमले के बाद PM आवास पर आज शाम होगी महत्वपूर्ण बैठक
Share:

नई दिल्ली : उरी हमले के बाद सरकार पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी इसकी तस्वीर अभी तक धुंधली है. मांग तो पाकिस्तान पर आक्रमण की हो रही है, लेकिन सरकार का विकल्पों पर मंथन जारी है. आज शाम 7 बजे पीएम के घर बड़ा मंथन होना है. बैठकों का दौर जारी है. कल शाम भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, वित्त मंत्री अरुण जेटली की बैठक अनंत कुमार के घर हुई. पर्रिकर ने सेना के विकल्प बताए. सुषमा ने कूटनीतिक विकल्प सुझाए लेकिन बैठक में ऐसा कुछ नहीं निकला कि देश को बताया जाए. इसीलिए आज शाम पीएम के घर महामंथन होना है. क्या फैसला होगा यह तो बैठक के बाद ही पता चलेगा.

सूत्रों के अनुसार सरकार में राय है कि पाकिस्तान के खिलाफ सामरिक और कूटनीतिक हमला करना चाहिए और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान को बेनकाब करना चाहिए. उधर, उरी में हुए आतंकी हमले की जांच करने के लिए एनआईए की टीम दिल्ली से उरी पहुंच गई है. एनआईए की यह टीम घटनास्थल पर पहुंच कर पाक के खिलाफ मजबूत सबूत जुटाएगी. वहीं उरी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद इलाके में चलाया जा रहा ऑपरेशन सोमवार को खत्म हो गया.

हमले पर डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा है कि इस आतंकी हमले का जवाब अपने तरीके से देंगे. इसका वक्त और जगह हम तय करेंगे.उरीआतंकी हमले में शहीद होने वाले सैनिकों की संख्या बढ़ कर 18 हो गई है. आतंकी हमले में घायल और दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हास्पिटल में भर्ती सिपाही के विकास जनार्दन ने सोमवार को दम तोड़ दिया.

पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग को...

आखिर क्या पाकिस्तान पर होगा हमला!

भारत को उकसा रहा पाकिस्तान, सीमा पार से हुई फायरिंग

शहीद की बेटियों का कड़ा इम्तेहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -