आखिर क्या पाकिस्तान पर होगा हमला!
आखिर क्या पाकिस्तान पर होगा हमला!
Share:

नई दिल्ली। जम्मू - कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में मांग उठ रही है कि पाकिस्तान पर कार्रवाई की जाए और आतंकियों को ध्वस्त किया जाए। मगर केंद्र सरकार मसले पर मंत्रणा में लगी है। केंद्रीय मंत्री रक्षा क्षेत्र के विशेषज्ञों और अधिकारियों से चर्चा में लगे हैं। इस मामले में गृहराज्यमंत्री किरेन रिजिजू पहले ही कह चुके हैं कि भारत सोच - विचारकर ही कोई कार्रवाई करेगा।

इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने घर पर बैठक ले रहे हैं। बैठक में राजनाथ सिंह, एनएसए प्रमुख अजीत डोभाल व देश की खुफिया एजेंसियों के अधिकारी शामिल होंगे। बैठक में भारत के कदमों को लेकर चर्चा की जाएगी। इस मामले में भारत अपनी रणनीति तय करेगा। दूसरी ओर कश्मीर मसले पर राज्य के राज्यपाल से सरकार चर्चा करेगी।

हालांकि देशभर में और सोश्यल मीडिया में युद्ध जैसे हालात बन रहे हें मगर अभी सरकार सभी विकलें पर चर्चा करने का प्रयास कर रही है। दूसरी ओर सरकार अमेरिका और अन्य देशों को पाकिस्तान के खिलाफ सबूत देने में लगी है। सरकार जांच कार्रवाई के माध्यम से भारत का पक्ष मजबूती से सामने रखेगी और यह बताएगी कि पाकिस्तान की धरती से ही आतंक फैल रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -