जितना तेज़ दौड़ते है उतनी ही हॉट है बोल्ट कि गर्लफ्रेंड
जितना तेज़ दौड़ते है उतनी ही हॉट है बोल्ट कि गर्लफ्रेंड
Share:

नई दिल्ली : वर्ल्ड के सबसे तेज़ धावक जमैका के उसैन बोल्ट इस समय सुर्खियों में है। इस की दो वजह है। पहली तो उन्होंने अपने करियर का 9वां ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीता और दूसरी वजह हैं उनकी नई गर्लफ्रेंड। बोल्ड की गर्लफ्रेंड का नाम कासी बैनेट है। वह भी जमैका की ही हैं। बोल्ट ने रियो ओलिंपिक में पुरुषों की 4 गुणा 100 मीटर रिले रेस की विजेता जमैकाई टीम के फिनिशर रहे। उन्होंने 100 और 200 मी. रेस का भी गोल्ड जीता।

उसैन बोल्ट और कासी की पहली फोटो इसी साल अप्रैल में न्यू किंगस्टन में हुए एक इवेंट में सामने आई थी। हालांकि उस वक्त दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। अब जब बोल्ट ने गोल्ड की झड़ी लगा दी तो कासी ने एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें 'माय बेबी' कहते हुए चीयर किया।

बता दे कि इससे पहले उसैन बोल्ट और मेगन एडवर्ड 2012 में रिलेशनशिप में थे। हालांकि यह रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चला था। एडवर्ड भी 800 मीटर की रनर रही। हाल ही में मेगन न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहीं। बोल्ट उन्हें अपने परिवार से मिलवाने के लिए जमैका भी ले गए थे, लेकिन बाद में एडवर्ड ने उन्हें यह कहकर किनारे कर दिया कि वह इतनी 'लंबी दूरी' के रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -