इनका था धोनी बनने का सपना बन बैठे डेंजरस विलेन...
इनका था धोनी बनने का सपना बन बैठे डेंजरस विलेन...
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली-2' रिलीज होने के बाद से ही दनादन रिकार्ड पर रिकार्ड बना रही है. फिल्म अब अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और अब तो आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, के बारे में भी सभी को पता चल गया है. अब फिल्म  के एक और खास अभिनेता के बारे में बात कर लेते है वह है फिल्म का विलेन कालकेय जी हाँ, फिल्म के इस विलेन के बारे मे हम आपको ऐसी ऐसी बातें बताएंगे जिसको सुनकर आपके भी होश खाफ्ता हो जाएंगे.

जी हाँ, बाहुबली के इस विलेन को देखकर यही लगता होगा कि ये शायद किसी दूसरे देश का होगा. लेकिन नहीं, कालकेय का असली नाम प्रभाकर है. प्रभाकर साउथ के जाने-माने एक्टर हैं. प्रभाकर बाहुबली में बहुत ही क्रूर और भयानक दिखाए गए थे लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत शर्मीले हैं. प्रभाकर महबूबनगर जिले के एक छोटे से गांव कोडंगल के रहने वाले हैं.

उन्हें फिल्मो में नहीं बल्कि क्रिकेट में शोक था तथा उनकी कद काठी देखकर ही किस्मत उन्हें फिल्मो में लेकर आ गई. हालांकि 6 फुट 4 इंच लंबे प्रभाकर बचपन में क्रिकेटर बनना चाहते थे. उनकी पत्नी राज्यलक्ष्मी होममेकर हैं. प्रभाकर के दो बेटे हैं. श्रीराम राजामौली और ऋत्विक प्रीतम. श्रीराम राजामौली का नाम उन्होंने 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से प्रेरित होकर रखा है. बाहुबली के इस विलेन के अब आगे के सफलता के द्वार भी खुल गए है.   

अब अतीत बन जाएगी यह बात के कैटरीना करेगी बाहुबली के साथ रोमांस...

तमिलनाडु में भी बाहुबली की 100 करोड़ क्लब में एंट्री

जब Drawing पर भी खूबसूरती से उकेरे गए बाहुबली प्रभास...Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -