शाहिद ने किया खुलासा,आखिर किस शर्त पर शादी के लिए राजी हुई थी मीरा ?
शाहिद ने किया खुलासा,आखिर किस शर्त पर शादी के लिए राजी हुई थी मीरा ?
Share:

मुंबई : जुलाई 2015 में जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी हुई थी तो न जाने कितनी लड़कियों का दिल टूट गया था. शाहिद उस टाइम के सबसे हॉट एलिजिबल बैचलर्स सेलेब्स में से एक थे, पर बाजी तो मीरा राजपूत ने ही मारी. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने शाहिद के सामने शर्त भी रख दी और कहां कि पूरी करोगे तभी शादी करुँगी. वही शाहिद ने भी बड़े प्यार से अपनी होने वाली धर्मपत्नी की शर्त मंजूर कर ली. मीरा की इस शर्त के बारे में शाहिद ने खुद ही खुलासा किया है.

इस शर्त के पीछे किस्सा यह है कि शाहिद और मीरा कि पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के वक़्त हुई थी. उस समय फिल्म के लिए शहीद ने बाल बढ़वा रखे थे तो मीरा ने उनसे शादी के बाद बाल पहले की तरह रखने की शर्त रखी.

शाहिद खुद इस बारे में कहते है, "मीरा ने कहा मुझे अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे तभी वह मुझसे शादी करेंगी. मेरे बाल कलर्ड भी नहीं होने चाहिए. मीरा ने मुझसे प्रॉमिस लिया कि जब हमारी शादी होगी तो मेरे बालों का कलर नार्मल होगा. इतना ही नहीं उसने मुझे वार्न किया कि हमारी शादी वाले दिन मेरे बालों का कलर लाल तो कतई नहीं होना चाहिए. जब एक महीने बाद हमारी शादी हुई तो मैं मीरा के बताए गए लुक के मुताबिक ही था और एक डिसेंट ग्रूम की तरह लग रहा था."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -