फिर आगे बढ़ी 'दासदेव' की रिलीज डेट
फिर आगे बढ़ी 'दासदेव' की रिलीज डेट
Share:

फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्म 'दासदेव' की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ते हुए जा रही है. फिल्म को लकर अभी तक स्थिति साफ़ नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी. पहले फिल्म को लेकर ख़बरें आई थी कि यह फिल्म फरवरी माह में रिलीज हो सकती है. लेकिन यह फरवरी में रिलीज न हो सकी. वहीं, इसके बाद फिल्म की मार्च में रिलीज होने की ख़बरों ने भी काफी तूल पकड़ा था. फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने को तैयार थी. लेकिन, फिल्म इस दिन भी रिलीज न हो सकी. 

पहले फरवरी और फिर 9 मार्च को रिलीज डेट टलने के बाद फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने को तैयार थी. लेकिन, 16 मार्च 2018 को सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' के रिलीज होने से एक बार फिर इसकी रिलीज डेट टल गई. एक बार फिर फिल्म को रिलीज के लिए इंतजार करना पड़ा. वहीं, अब कल फिल्मीं फ्राइडे को बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी रिलीज हो रही है. लेकिन, अब फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने बताया है कि 'दास देव' अब 20 अप्रैल को रिलीज होगी, क्योंकि फिल्म वितरक अजय देवगन की 'रेड' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं चाहते हैं.

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म बागी-2 30 मार्च शुक्रवार को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 'दासदेव' में सौरभ शुक्ला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्डा, राहुल भाता और दलीप ताहिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रेस-3 के अब तक के सारे पोस्टर देखें

फिल्म 'महाभारत' को बनाएंगे मुकेश अंबानी, जाने इसका मेगा बजट

रेस-3 : सलमान-जैकलीन के बाद अब डेजी शाह का भी फर्स्ट लुक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -