फ्रिज में छुपा था विशाल कोबरा, देखते ही उड़े परिवार वालों के होश
फ्रिज में छुपा था विशाल कोबरा, देखते ही उड़े परिवार वालों के होश
Share:

सांप एक ऐसा जानवर है जिसका नाम लेते ही कई लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कई लोग ऐसे हैं जो सांप से डरते हैं और डरना भी लाजिमी है, क्योंकि दुनियाभर में सांप की ऐसी कई प्रजातियां मौजूद हैं, जो अपनी एक फूंक से लोगों को मौत दे सकती हैं। हालाँकि आपने कभी सोचा है कि आप कुछ खाने या पीने के लिए फ्रिज खोल रहे हों, और वहां एक खतरनाक कोबरा फन फैलाए बैठा हो! सोचकर ही डर लगता है लेकिन ऐसा हुआ है। जी दरअसल कर्नाटक के एक परिवार के साथ ऐसा हुआ। जी दरसल कर्नाटक (Karnataka) के एक गांव में रह रहे एक परिवार के साथ यही सब हुआ जो हैरान कर गया।

धूमधाम से लेस्बियन कपल ने की शादी, वेडिंग टीजर हो रहा वायरल

इस मामले में बताया जा रहा है कि, परिवार को अपने घर के रेफ्रिजरेटर में एक विशाल कोबरा (cobra) दिखा, जिसे देखकर डर के मारे उनके रोंगटे खड़े हो गए। इस मामले को कर्नाटक के टूमकारू (Tumakuru) का बताया जा रहा है। यहाँ घर के रेफ्रिजरेटर में कोबरा दिखने के बाद परिवार में डर का माहौल था और इसी दौरान उन्होंने तत्काल समय गवाए इसकी खबर वन अधिकारियों को दे दी। इस घटना के बारे में सूचना मिलते है वन अधिकारी तुरंत सांप पकड़ने वाले (snake catcher) शख्स को लेकर परिवार के पास पहुंचे।

उसके बाद सांप पकड़ने वाले शख्स ने एक लंबी छड़ की मदद से रेफ्रिजरेटर के पिछले हिस्से को थपथपाया। जी दरअसल कोबरा ने सर्कुलर कंप्रेसर के नीचे अपना रास्ता बनाया था। ऐसे में सांप पकड़ने वाला शख्स धीरे से बड़ी ही सावधानी से सांप को बाहर निकाल लेता है और एक जार के अंदर बंद कर देता है।

गुरुग्राम में कुत्ते की अनोखी शादी से मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'गलत है ये'

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

स्कूल के बाहर 11 बच्चों की मौत! खेल रहे थे 'ओइजा बोर्ड गेम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -